आर्लिंगटन हाइट्स कोविड-19 स्टोरी प्रोजेक्ट

पुस्तकालय के संग्रहण का निर्माण करने के लिए अपनी कोविड-19 स्टोरी शेयर करें

हम एक ऐतिहासिक क्षण में जी रहे है। कोविड-19 महामारी शायद उन घटनाओं में से एक है जो एक पीढ़ी को बदलती है या चिह्नित करती है। हमारे लिए अनुभव और सामूहिक यादों को दस्तावेजीकृत करने के महत्व और अद्वितीय अवसर को पहचानते हुए, जब हम एक साथ अनिश्चित समय में जी रहे हैं, तो आर्लिंगटन हाइट्स मेमोरियल लाइब्रेरी स्थानीय समुदाय के सदस्यों को इस सर्वव्यापी महामारी के दौरान अपनी कहानियों, कलाकृतियों और कलात्मक या रचनात्मक अभिव्यक्ति के किसी भी स्वरूप को साझा करने के लिए आमंत्रित करती है। आर्लिंगटन हाइट्स कोविड-19 स्टोरी प्रोजेक्ट का लक्ष्य एक ऐसा पुस्तकालय संग्रह बनाना है जो हमारे समुदाय और भावी पीढ़ियों को आर्लिंगटन हाइट्स के लचीलेपन के बारे में जानने में सक्षम बनाएगा। पुस्तकालय का लक्ष्य भविष्य में डिजिटल और/या शारीरिक रूप से कार्य को प्रदर्शित या प्रकाशित करके एक स्थायी ऐतिहासिक दस्तावेज बनाना है।

 

पुस्तकालय को किस चीज़ की तलाश है?

हम ऐसी व्यक्तिगत कहानियों की तलाश कर रहे हैं जो दर्शाती हो कि आपकी दुनिया कैसे बदल रही है। हम अपने समुदाय के सदस्यों को आपके रोज़मर्रा के अनुभवों, भावनाओं, प्रतिबिंबों और आशाओं को रिकॉर्ड करने के लिए एक "जर्नल" रखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, चाहे वह अनुभव कितने भी बड़े या छोटे क्यों न हो। आप समाचार लेख का लिप्यंतर कर सकते है, अथवा अपनी कहानियों को टाइप कर सकते है या हाथ से लिख सकते हैं, चित्र या डूडल बना सकते हैं, तस्वीरें ले सकते हैं, लघु वीडियो बना सकते हैं, गाने बना सकते हैं, और ऐसा कुछ भी। हम कच्ची और मूल सामग्रियों का स्वागत करते हैं। आर्लिंगटन हाइट्स कोविड-19 स्टोरी प्रोजेक्ट में योगदान देने के लिए एक ऑनलाइन प्रवेश फ़ॉर्म पूर्ण करें और चेकबॉक्स पर चेक कर के प्रकाशन अधित्यक्ति से सहमत हो।

 

क्या मैं एक से अधिक सबमिशन में योगदान दे सकता/सकती हूँ?

हाँ। काम साझा करने में दिलचस्पी रखने वाला कोई भी व्यक्ति एक से अधिक कृतियाँ जमा कर सकता है।

 

आर्लिंगटन हाइट्स कोविड-19 स्टोरी प्रोजेक्ट में कौन योगदान दे सकता है? सहभागी होने के लिए क्या मेरा आर्लिंगटन हाइट्स का निवासी होना आवश्यक है?

किसी भी उम्र के व्यक्ति का स्वागत किया जाता है। यह परियोजना वर्तमान आर्लिंग्टन हाइट्स के निवासियों और हमारे ज़िंदादिल व्यवसाय समुदाय के सदस्यों के लिए खुली है। कृतियों को जमा करने के लिए कोई लाइब्ररी कार्ड आवश्यक नहीं है।

 

मैं अपनी कहानी कैसे साझा कर सकता/सकती हूँ?

सभी योगदान डिजिटल प्रारूप में उपलब्ध होने चाहिए। यदि आप कागज पर या भौतिक रूप में कोई कृति बनाते हैं, तो कृपया इसे निम्नलिखित में से किसी एक प्रारूप में प्रलेखित करें:
JPEG, PNG, PDF, MP4, इत्यादि. (अधिकतम फ़ाइल आकार: 250 MB)

YouTube, Vimeo, या अन्य खुले, वेब-आधारित प्रकाशन प्लेटफार्मों के बाहरी लिंक भी स्वीकार्य हैं।

अभी मेरी कोविड-19 कहानी का योगदान करें

यदि आपको इस फ़ॉर्म को भरने में सहायता चाहिए तो c19stories@ahml.info पर ईमेल करें। पुस्तकालय भवन फिर से खुल जाने के बाद, हम आपके एनालॉग दस्तावेज़ों को प्रोजेक्ट के लिए सर्वोत्तम रूप से फिट होने वाली डिजिटल फ़ाइलों में बदलने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

 

क्या इसमें कोई समय-सीमा है?

महामारी के अज्ञात भविष्य के चलते, पुस्तकालय निरंतर आधार पर योगदान स्वीकार करेगा। कोविड-19 से संबंधित अन्य अपडेट के लिए ahml.info पर हमें फॉलो करते रहें।

 

पुस्तकालय में जमा करने के बाद मेरा योगदान कहां जाएगा?

आपके द्वारा ऑनलाइन योगदान फ़ॉर्म पूरा करने के बाद, उसे समीक्षा के लिए लाइब्रेरी के कर्मचारियों को निर्देशित किया जाएगा। पुस्तकालय कृति को भविष्य में उपयुक्त प्लैटफ़ार्म पर प्रकाशित करने के सभी अधिकार सुरक्षित रखता है। अपनी संपर्क जानकारी साझा करने से, आपको परियोजना के बारे में अपडेट के साथ सूचित किया जाएगा। आपके द्वारा साझा की गई कृति के बारे में अधिक जानने के लिए पुस्तकालय कर्मचारी भी आप से संपर्क कर सकते है।

आपके योगदान आर्लिंगटन हाइट्स मेमोरियल लाइब्रेरी द्वारा क्यूरेट किए गए डिजिटल या भौतिक प्रदर्शन में शामिल किए जा सकते है और अंततः इलिनोइस डिजिटल संग्रह या डिजिटल पब्लिक लाइब्रेरी ऑफ अमेरिका जैसे बड़े राज्यव्यापी या राष्ट्रीय डिजिटल अभिलेखागार में शामिल किया जा सकते है.

हम आपके योगदान प्राप्त करने के लिए तत्पर हैं। कोई प्रश्न? कृपया ईमेल करें: c19stories@ahml.info